दीपिका ने

दीपिका ने 'छपाक' की पहली झलक की जारी

बॉलीबुड : #chhapaak दीपिक पादुकोण स्टार फिल्म और मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक का पहला लुक, पहली झलक पोस्टर रिलीज हो गया है। दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ गया है। एक्ट्रेस छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में दिखेंगी. दीपिका का लुक देख फैंस निशब्द हो गए हैं। छपाक में दीपिका अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाएंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के करेक्टर का नाम मालती है।

दीपिका पादुकोण ने छपाक का फ़र्स्ट लुक इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था। पोस्टर पर दीपिका का एसिड अटैक वाला चेहरा दिखाया गया है। इस लुक के साथ दीपिका ने लिखा- एक किरदार जो मेरे साथ हमेशा के लिए रह जाएगा। छपाक में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। कीपिका ने जैसे ही फ़र्स्ट लुक शेयर किया, इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गयी।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के पहले लुक की तस्वीर को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा है, 'एक ऐसा कैरेक्टर, जो हमेशा हमेशा मेरे साथ रहेगा।' उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट करेंगीं। मेघना गुलजार ने भी मालती के रोल के बारे में बताया है. उन्होंने कहा, "वह साहस है.वह आशा है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मालती का किरदार निभा रही हैं" सोमवार को इस फिल्म की शूटिंग का पहला दिन होगा।

 

Comment



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED