लाल बहादुर शास्त्री,

लाल बहादुर शास्त्री, 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीबड में राजनेताओं पर फिल्म पिछले कुछ दशकों से बन रही है। बात की जाए तो इस समय देश में अभी राजनेताओं पर फिल्म बनने का ट्रेंड ही चल पड़ा है। पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बायोपिक बनी। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का ट्रेलर जारी किया गया है। लेकिन यहां बात थोड़ी हट कर है जी हां हम बात कर रहे देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की। जिनकी मौत का क्या रहस्य है इस पर फिल्म बनाई गई है। क्या है लाल बहादुर शास्त्री की आम मौत हुई थी या उनकी हत्या की गई थी।

फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) की ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा सकता है कि लाल बहादुर शास्त्री की मौत की जांच में इंक्वायरी कमेटी जुटी रहती है। फिल्म में के ट्रेलर में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं।

                           

फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर 2 मिनट 44 सेकेंड का जारी किया गया। जिस में आप पुरे ट्रेलर यानी शुरू से लेकर आखिर तक देखेंगे एक जांच कमेटी लाल बहादुरी शास्त्री की मौत की बजह जानने की कोशिश करती है। जिसके लिए जांच कमेटी एक एक पहलुओं की बारीकी से जांच करती है। फिल्म के कलाकार केवल इस बारे में बात करते नजर आ रहे हैं कि लाल बहादुर शास्त्री की मौत कैसे हुई। ट्रेलर में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, पंकज त्रिपाठी के दमदार डायलॉग्स के साथ असरदाय अभिनय देखने को मिल रहा है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादूर शास्त्री की रहस्यमयी मौत आज भी लोगों के लिए किसी पहेली से कम नहीं है।

'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, पकंज त्रिपाठी, श्वेता बासु, पल्लवी जोशी, राजेश शर्मा, मंदिरा बेदी जैसे सितारे हैं. इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है।  

 

Comment



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED