नमो एप के बाद अब नमो टीवी भी हुआ लॉच

नमो एप के बाद अब नमो टीवी भी हुआ लॉच

नई दिल्ली : देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है।साथ ही लोकसभा चुनाव के चलते आचार सहिंता भी लगी हूई है, ऐसे में  चुनाव से कुछ दिन पहले नमो (नरेन्द्र मोदी) (NaMo) टीवी चैनल आ गया है। साथ ही सूत्रों के अनुसार ‘moneybhaskar.com’ में छपी खबर के अनुसार काफी समय से इसका टेस्ट प्रोसेस में चल रहा था, अब फाइनली इसकी शुरुआत कर दी गई है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 26 मार्च को नमो (नरेंद्र मोदी) टीवी चैनल लॉन्च हुआ। 

साथ ही हम सभी अच्छी तरह से जानते है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता तक अपनी पकड़ बनाने के लिए सोशल मीडिया का किस प्रकार से इस्तेमाल किया है, उनकी लोकप्रियता को देखते हुए प्ले स्टोर के नमो ऐप के बाद अब ‘नमो टीवी’ के नाम से चैनल शुरू किया गया है।

बता दें फिलहाल इस चैनल को ‘विडियोकॉन’ और ‘डिश टीवी’ पर देखा जा सकता है। ‘विडियोकॉन’ के चैनल नंबर 302 पर ‘नमो टीवी’ चैनल देख सकते हैं। वहीं ‘डिश टीवी’ पर भी इसे देखा जा रहा है। बता दें कि यह चैनल फ्री है यानी जिस तरह से ‘विडियोकॉन’ अपने ऐड दिखाने वाला चैनल बिना रिचार्ज कराए हुए भी चालू रखता है उसी प्रकार यह चैनल भी चालू रहता है।

खबरों के अनुसार आपको बता दें नमो टीवी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर पहले से ही चल रहा है। इस चैनल पर पीएम मोदी की स्कीम्स और पुराने व नए भाषणों का प्रसारण होता रहता है। साथ ही सरकार की सभी उपलब्धियों और योजनाओं के विज्ञापन को भी इस पर दिखाया जाता है।

Comment