महिला अफ़सर का घर जो उगलता है करोड़ो का धन

यहाँ पढ़ें...

<हमारा देश काफी जुदा है । एक तरफ तो वो लोग हैं जिन्हें एक वक्त की रोटी भी नसीब नही तो दूसरी ओर वो काली कमाई के कुबेर है...जिनके दौलतखाने में बेशुमार धन अटा पड़ा है । 
हालांकि उनका  धन कमाने का रास्ता बेईमानी की गलियों से तय होता है । 
ताज़ा ताज़ा मामला है | एक सहायक वाणिज्य अधिकारी साहिबा के  दौलतखाने में जब लोकायुक्त के पुलिस ने कार्रवाई की तो बेहिसाब काली कमाई ने सबको चौंका दिया | 
कुछ हज़ार पगार वाली अधिकारी के घर से जब 2 किलो सोना,एक किलो चांदी,पाश एरिया में 2 आलीशान घर,लक्झरी गाड़ियां,फार्म हाउस,लॉकर्स,केश ने साफ कर दिया ये  महिला अधिकारी किस तरह से भ्रष्ट्राचार मे लिप्त थीं | सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस सब के  साथ कई ऐसे दस्तावेज भी मिले हैं  ...जिनकी जांच होने पर काली कमाई का आंकड़ा और बढ़ सकता है ।
दरअसल सहायक वाणिज्य अधिकारी कोमल बाली को लेकर काफी शिकायतें लोकायुक्त के पास पहुंच रहीं थी । शिकायतों को संजीदगी से लिया गया और गोपनीय जांच शुरू  की गई । ठोस जानकारी हाथ लगने के बाद लोकायुक्त टीम ने इंदौर के उषागंज छावनी स्थित इस महिला अफसर के घर पर अल सुबह छापेमारी की  । 
अफरात कमाई देखकर अफसर भी दंग रह गए
बाइट - संतोष सिंह भदौरिया (डीएसपी,लोकायुक्त पुलिस) 
अफसर पत्नी को कानूनी शिंकजे में फँसते  देख ...अब बचाव में पति देव आ गए हैं । जिनका कहना है कि वह खुद बहुत कमाते है...श्रीमती जी तो  शौकिया नौकरी कर रहीं है । 
बाईट - अशोक पटेल बाली (पति,आरोपी)
उफ़्फ़....जब शौक ही शौक में इस महिला अधिकारी ने करोड़ों पर हाथ साफ कर दिया ...तो सोचिये यदि काम को थोड़ा गंभीरता से ले लेती तो कमाई का आंकड़ा क्या होता । 
खैर...जांच जारी है । माना जा रहा है कि काली कमाई का यह आंकड़ा...करोडों के सीमा तक जा सकता है । 
लेकिन सवाल उठता है कि ऐसे बेइमान अफसरों के खिलाफ सिर्फ छापेमारी की कार्रवाई ही पर्यापत  है 
जी नहीं ....बल्कि  इनको तो कड़ी से कड़ी सजा तय हो  ताकी भविष्य में बभृष्ट अफसरों के लिए एक सबक साबित हो

Comments



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED