मायावती पर बन सकती है फिल्म, ये हो सकती है लीड एक्ट्रेस !

मायावती पर बन सकती है फिल्म, ये हो सकती है लीड एक्ट्रेस !

ब़ॉलीवुड : भारतीय फिल्मों में राजनेताओं पर फिल्म बनने का जैसे ट्रेंड ही चल पड़ा है। एक के एक बाद फिल्म बन रही है। राजनेताओं पर बनी फिल्मों में नाम शामिल है डॉ. मनमोहन सिंह, बाल ठाकरे, एनटी रामाराव, नरेंद्र मोदी और जयललिता के बाद अब सूत्रों से खबर मिली है की बीएसपी सुप्रीमों मायवती के जीवन पर भी फिल्म बन सकती है।

खबर है कि पिंकविला ने अपनी रिर्पोट में बताया है की बीएसपी सुप्रीमों पर के जीवन पर बॉयोपिक बनाई जा सकती है। साथ ही बता दें इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर कर सकते हैं। खबरों के अनुसार इस की स्टार यानी मायवती का रोल एक्ट्रेस विद्या बालन कर सकती है। वहीं सुभाष कपूर से फिल्म के निर्देशन के बारे पुछ गया तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया।

बात की जाए, मायावती की तो वह राजनीति में एक सशक्त महिला के तौर पर उभरी है। साथ ही उनका राजनीतिक करियर पिछले ढाई दशक से आच्छा रहा है। लेकिन उन पर कई राजनीतिक आरोप और विवाद भी है। जिन से उनकी छवी और भी कई मामलों में सामने आई है। लेकिन अगर खबर के अनुसार बॉलीबुड अभिनेत्री विद्या बालन मायावती की बायोपिक में करती है तो क्या मायवती के जीवन से जुड़े सभी पहलुओं पर नजर डाली जाएगी। अभी यह एक सवाल बना हुआ है।  

Comment



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED