'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर हुआ जारी, रोमांस और कॉमेडी से है भरपूर

बॉलीवुड : अजय देवगन की फिल्म का दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। जो कॉमेडी और रोमांच से भरा हुआ है। जिसमें बॉलीवुड के अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू लीड रोल में है। फिल्म फुल रोमेंटिक और कॉमेडी से भरपूर है। साथ ही देखा जा सकता है। अजय देवगन की पकड़ इस समय कॉमेडी फिल्मों में ज्यादा है क्योंकि अजय की हाल में ही रिलीज़ हुई फिल्म टोटल धमाल थी, जिसने 150 से भी अधिक का कलेक्शन किया था l

बात की जाए दे दे प्यार दे की तो अजय को अपनी कम उम्र लड़की से प्यार हो जाता है। यानी की फिल्म में अजय देवगन अपने से 26 साल छोटी लड़की से प्यार कर बैठते है तो वहीं रकुल प्रीत की अजय की दौलत पर फिदा हो जाती है।

अजय देवगन और रकुल प्रीत की लव स्टोरी में दिक्कत तो तब खड़ी हो जाती है जब उसे अजय के बच्चों के बारे में पता चलता है। फिल्म में आलोक नाथ अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर को देखने पर आप हंसते रहेंगे।

तो वहीं ट्रेलर की बात की जाये तो अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार देका ट्रेलर रिलीज होने के बाद कुछ ही मिनटों में 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर देखने में तो जबरदस्त लग रहा। लेकिन यह तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा की फिल्म कितनी कमाई करती है। यह 17 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म को आकिब अली डायरेक्ट कर रहे हैं। 'प्यार का पंचनामा' फिल्म की कहानी लिखने वाले लव रंजन ही इस फिल्म के कहानीकार हैं। 3 मिनट 17 सेकेंड के ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिला। खट्टे-मीठे डायलॉग के अलावा इसमें अलग हो चुके पति-पत्नी की नोंक-झोंक देखने को मिलेगी।

Comment



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED