पीएम मोदी बॉयोपिक पर विरोध, मीम्स वायरल

पीएम मोदी बॉयोपिक पर विरोध, मीम्स वायरल

बॉलीवुड में देश के नेताओ की जीवनी पर फिल्म बनाने की बाड़ सी आती दिखाई दे रही है। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और ठाकरे फिल्म के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बॉयोपिक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो इस साल 5 अप्रैल को सिनेमा घरों में आएगी। लेकिन यह फिल्म रिलीज के पहले ही विवादों में घिरती नज़र आ रही है। वहीं इस पर कांग्रेस ने सवाल भी खड़े कर दिए है। साथ ही उनका कहना है इस समय देश में आचार सहिंता लगी हुई है औऱ आने वाले समय में लोकसभा चुनाव भी है। जिसके चलते विपक्ष ने इस फिल्म को बैन करने की मांग की है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय की अहम भूमिका हैl उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ अलग-अलग अवतारों को इस फिल्म में प्रदर्शित किया हैl यह फिल्म नरेंद्र मोदी के 1957 से लेकर 2019 तक की यात्रा को दर्शाती हैl इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया हैl साथ ही फिल्म में मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका निभाते नज़र आ रहे है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के डायलॉग की मीम बनकर शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, यह फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख को प्रीपोन करते हुए। अब इसे 5 अप्रैल को रिलीज करने का निर्णय लिया। इस बारे में बताते हुए फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा था कि फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है। ऐसे में हम सभी ने यह तय किया है कि इस फिल्म को एक हफ्ता पहले रिलीज किया जाए। खास बात यह है कि, इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नौ अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे। विवेक के अलग-अलग लुक्स को हाल ही में आउट किया गया था।   

Comment



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED