अश्विन शर्मा के ठिकानों पर आयकर का छापा

अश्विन शर्मा के ठिकानों पर आयकर का छापा

सीएम ओएसडी के करीबी और एनजीओ संचालक अश्विन शर्मा के ठिकानों पर चल रही आयकर विभाग की कार्रवाही करीब 30 घंटे बाद अभी भी जारी है।। इस दौरान आयकर विभाग ने 10 करोड़ से ज्यादा नगदी जब्त किया है। भाजपा नेताओं के करीबी माने जाने वाले अश्विनी शर्मा के पास प्लेटिनम प्लाजा में कई फ्लैट और आठ लग्जरी गाड़ियां मिली हैं। शर्मा के पास दो लैंड रोवर, तीन मर्सिडीज और तीन विंटेज कार का कलेक्शन है। इसके साथ ही आयकर की टीम ने 10 करोड़ से ज्यादा नगदी और कई अहम दस्तावेज सीज किये हैं। आयकर विभाग और सीआरपीएफ की यह पूरी कार्रवाई सोमवार दोपहर खत्म हुई।

आयकर विभाग की टीम तीसरे दिन भी अश्विन शर्मा के घर पर मौजूद है। वहीं अश्विन शर्मा और प्रतीक जोशी के घर पर सीआरपीएफ की सुरक्षा जस के तस बनी हुई है। साथ ही अश्विन शर्मा के घर और दफ्तर से मिले दस्तावेजों का परीक्षण अभी भी आयकर टीम कर रही है अश्विन शर्मा के घर से बरामद 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम आईटी टीम जब्त कर चुकी है। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ है। अभी अश्विन शर्मा के घर से बाघ की खाल बरामद की गई है। फारेस्ट विभाग की टीम भी शर्मा के घर पहुंच गई है। 

साथ ही अश्विन शर्मा के घर से वन्य प्राणियों की कई ट्रॉफी बरामद की गई है। बता दें वन्य प्राणियों के मृत शरीर को संरक्षित करके ट्रॉफी बनाई जाती है।

अश्विन शर्मा के घर से मिली ट्राफी में शामिल वन्य प्राणियों की सूची :

ब्लैक बक

सांभर

चिंकारा 

टाइगर

चीता

हिरण

चीतल की खाल

सेंट्रल से भोपाल पहुंची आयकर की टीम ने इस पूरे ऑपरेशन को बेहद गोपनीय तरीके से अंजाम दे रही है। गौरतबल है कि आयकर की इस कार्रवाई में अश्विन शर्मा की भारत के साथ विदेश में मौजूद संपत्ति का खुलासा भी हो सकता है। 

Comment



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED