हम वादा नहीं करते, काम करते है- कमलनाथ

हम वादा नहीं करते, काम करते है- कमलनाथ

राजगढ़ (मप्र) : अपने विधानसभा चुनाव में जनता से वचनपत्र के माध्यम से किये गए वादों के सम्बंध में प्रदेश के करीब पच्चीस लाख किसनों के साथ राजगढ़ में किसानों के 141 करोड़ रुपये माफ प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा माफ किये गए है। राजगढ़ जिला मुख्यालय पर आयोजित जय किसान ऋण माफी योजना के तहत आयोजित किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हमारी सरकार कोई वादा नही करती हम काम करने में विश्वास करते है हमने इस बार प्रदेश के पच्चीस लाख किसानों का कर्ज माफ किया है आगे जल्द ही पचास लाख किसानों का कर्ज माफ होगा। हम यही नही रुकेंगे किसानों को हम उनकी उपज का उचित दाम भी दिलाने की कार्ययोजना को जल्द मूरत रूप देने वाले है। किसान बम्पर उत्पादन में अग्रसर है अब किसानों को उचित मूल्य देने वाले है। पूर्व में शिवराज सरकार ने किसानों के पेट पर लात व छाती में गोली मारी थी। कमलनाथ जी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी जी हमे राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रहे है जबकि सबसे बड़ी राष्ट्रवादी पार्टी कांग्रेस है भाजपा में एक भी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नही देश की आजादी में कांग्रेस के उन्ही स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का विशेष योगदान है ।

मोदी जी ने बेरोजगारों को दो करोड़ रोजगार देने की बात कही थी, पर आज तक एक भी बेरोजगार को नोकरी नही दी। पन्द्रह लाख के चक्कर मे आम गरीब महिलाओं से सात सात सौ रुपये डलवा कर बैकों में खाते खुलवाए पर आज तक माताओं की पन्द्रह लाख की आस पूरी नहीं हुई उल्टी उन बहनों के सात सौ के बैक ने खाते में सो सो दो सौ सौ रुपये काट लिए ।

नोटबन्दी को भी देश की अर्थव्यवस्था के लिए घातक बताते हुए बोला कि मोदी जी ने नोटबन्दी से देश को पीछे धकेला है । वहीं सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा कि अब प्रदेश की जनता कमलनाथ जी को अपने सभी वचन पूरे करने के लिए वचननाथ के नाम से पुकारने लगी है ।,,

सभा के बाद मुख्यमंत्री माता जालपा के दर्शन किये व पूजा की मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि दिगविजय सिंह जी ने हवाई हमले के सबूत की जो बात कही है उसके लिए वही जवाब दे सकते है और मोदी जी ने जो आज पटना रैली में कांग्रेस पर सेना के होंसले पस्त करने का जो आरोप लगाया उस पर कहा कि मोदी जी कुछ भी बोलते है जनता सब जवाब देगी।

Comment



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED