सावधान..यहां होती है चोरी !

सावधान..यहां होती है चोरी !

झाबुआ : मध्य प्रदेश के झाबुआ का कुछ क्षेत्र इन दिनों चोरी को लेकर बहुत बदनाम है। इंदौर रोड पर माछलिया के घाट सेक्शन में धार ज़िले की राजगढ़ पुलिस ने अनोखा काम किया है। यहां हाइवे पर चोरी की वारदातों को देखते हुए पुलिस ने यहां से गुज़रने वाले राहगीरों को अलर्ट करने के लिए आस -पास के क्षेत्र के मकानों की दीवारों, सड़कों पर रखे स्टॉपरो और आस-पास के शौचालयों की दीवारों पर लिखवाया है कि ये चोरी क्षेत्र है। पुलिस के इस क़दम से गाँव वाले काफ़ी परेशान हैं, उनका कहना है कि क्या हमारा गाँव चोर है। जो अनपढ़ हैं वो तो नहीं समझ पा रहे हैं लेकिन जो पढ़े लिखे हैं वो परेशान हैं। यहां के लोग कह रहे हैं कि ये हमारे गांव को चोर साबित करने की साज़िश है। उनका कहना है आखिर पुलिस साबित क्या करना चाहती है।

इस मामले में सरदारपुर एसडीओपी एश्वर्य शास्त्री ने कहा है कि हमें इसकी जानकारी मिली है और राजगढ़ टी आई को फौरन इन संदेशों को हटाए जाने के आदेश दिए गए हैं।

दीवारों पर पुलिस ने यह लिखवाया है कि सावधान, चोरी क्षेत्र। ट्रक, बस, कार से चोर क्षेत्र में कानवाई मे चलें। सुरक्षित रहें, ओवरटेक नहीं करें। सावधान, ट्रक कटिंग एवं कर डिक्की कटिंग क्षेत्र।

पुलिस के इस क़दम से ग्रामीण खासे नाराज हैं और उम्मीद लागये बैठे हैं कि पुलिस जल्द से जल्द इन संदेशों को हटाने के आदेश पर अमल करेगी।

Comment



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED