लोकसभा रिजल्ट के बाद होगी पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज

लोकसभा रिजल्ट के बाद होगी पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज

फिल्म : विवाद और चुनावी उलंघन के बाद पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट आखिरकार एक बार फिर फाइनल कर दी गई है। मीडिया खबरों के बाद अब यह फिल्म 24 मई को रिलीज होने वाली है। यानी के लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद इस फिल्म को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बताया, 'एक जिम्मेदार व्यक्ति के तौर पर हम देश के कानून की इज्जत करते हैं। वहीं बताया कई चर्चाओं और फिल्म को लेकर उत्सुकता को देखते हुए हमने फैसला किया है कि हम ये फिल्म लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद रिलीज करेंगे।'

उन्होंने कहा, 'अब ये फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। दरअसल मतदान 19 मई को खत्म होंगे तो हमें फिल्म की प्रमोशन के लिए केवल 4 दिन मिलेंगे। मुझे उम्मीद है कि अब किसी को फिल्म से कोई परेशानी नहीं होगी और ये बिना किसी परेशानी के रिलीज हो पाएगी।'

बता दें कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक को रिलीज की एक दिन पहले ही रोक लिया गया था. इसके बाद से इलेक्शन कमिशन और कोर्ट के चक्कर में फंसी इस फिल्म की रिलीज डेट हवा में लटकी हुई थी। लेकिन अब मुश्किल के बाद बादल छटते नजर आ रहे हैं। ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में हैं। इसके अलावा बोमन इरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, जरीना वहाब और बरखा सेनगुप्ता अहम रोल में हैं।

Read more...

मेंटल है क्या : नये पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट

मेंटल है क्या : नये पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट

बॉलीवुड : राजकुमार राव और कंगना रनोत फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में एक साथ नजर आने वाले है। वहीं बात करें राजकुमार की तो वह अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से जाने जाते है जिसने उन्हे इस फिल्मी दुनिया में ऊचाइयों तक पहुंचने में मदद की है। लेकिन हम बात करे कंगना कि तो वह हमेशा से ही अपने तीखे बयानों की वजह से जानी जाती है। वे हर दिन किसी न किसी एक्टर की खिचाई करती रहती है। हाल में उन्होंने रणवीर सिंह फिल्म गलीबॉय में आलिया भट्ट की एक्टिंग को लेकर उनकी टांग खिंचाई करती हुई नजर आई थीं, जिस पर आलिया ने भी जबरदस्त जवाब दिया था। 

                      फिल्म मेंटल है क्या नया पोस्टर फोटो सोर्स : इंस्टाग्राम                    

फिल्म मेंटल है की बात की जाये तो फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से ही इसकी चर्चा आम हो गई। लेकिन पहले इस फिल्म की रिलीज डेट को फाइनल नहीं किया गया था। अब बुधवार को ‘मेंटल है क्या’ के नए पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट को फिर से जारी किया गया है। साथ ही इस बार सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म 21 जून को सिनेमा घरों आ जायेगी। बताते चलें कि पहले इस फिल्म में करीना कपूर को कास्ट किया जाना था।

फिल्म का पोस्टर देखने पर काफी खतरनाक और चौकाने जैसा दिख रहा है। जिससे फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला। इसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपनी जीभ से रेजर ब्लेड को पकड़ा हुआ है। फिल्म की रिलीज डेट पहले 29 मार्च थी। लेकिन कंगना के व्यस्त शेड्यूल की वजह से फिल्म की रिली नज डेट को आगे खिसका दिया गया है।

 

Read more...

भारत : सलमान खान का नया लुक जारी

भारत : सलमान खान का नया लुक जारी

बॉलीवुड : सलमान खान इस की सबसे चर्चित फिल्म भारत का एक पोस्टर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया एकांउनट पर जारी है। वहीं फैन्स ने इस लुक को बहुत ही सराहा है। फैंस ने एक तरह से इसे ब्लॉक बस्टर हिट फिल्म करार दे दिया है।

बात करें पोस्टर की तो उसमें देख सकते है एक सलमान खान एक उम्र दराज लुक दिखाई दे है। उनका यह फिल्म में पहली दफा देखने को मिला है। साथ ही उनके सिर पर सफेद बाल और दाड़ी मुछ भी काफी सफेद दिखाई दे रही है। वहीं पोस्टर बहुत सारे बच्चे दिखाई दे रहे जो खाफी परेशान दिखाई दे रहे है। वहीं पोस्टर पर लिखा है, 'एक व्यक्ति और एक देश की जर्नी साथ-साथ' और इस पोस्टर पर 2010 लिखा नजर आ रहा है। वैसे तो इस तस्वीर में पूरे फ्रेम में सलमान नजर आ रहे हैं, लेकिन गौर से देखेंगे तो कुछ और भी तस्वीरें स्पष्ट नजर आ रही हैं। एक मां की गेद में उनके बच्चे हैं और जैकी श्रॉफ के साथ एक छोटा बच्चा दिख रहा है। इसके अलावा लोगों की भीड़ की भी तस्वीर नजर आ रही है। ये तस्वीरें अपने आप में किसी कहानी को दर्शा रही हैं। 

                                                 @salmankhan tweeted this image

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है और तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है- जितने सफेद बाल मेरे सिर पर और दाढ़ी में हैं, उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी है।

 

फिल्म भारत में सलमान खान 18 साल के  लड़के से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक के रोल में दिखाई देंगे। भारत में सलमान खान 6 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले है।

                         

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। टीजर देखने पर सलमान इसमें कहीं सर्कस में नजर आए थे तो कहीं नेवी अफसर की ड्रेस पहने दिख रहे थे। मतलब जाहिर फिल्म में सलमान खान के कुछ नये और बहुत से अगर लुक देखने को मिलेंगे। 

Read more...

सलमान खान...तीन दिन, तीन विवाद

सलमान खान...तीन दिन, तीन विवाद

मध्यप्रदेश में दबंग-3 की शूटिंग जारी है। लेकिन फिल्म अभी से विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म आज तीसरे दिन भी विवाद में पड़ती नज़र आई। वहीं सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा जिसमें देख रहा की एक शिवलिंग पर तखत रखा है। जिससे इस मामले ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। तो वहीं सलमान खान ने इस पर सफाई देते हुए कहा- शिवलिंग को कोई नुकसान न हो इसलिए कंपनी ने तखत शिवलिंग के ऊपर रख दिया होगा। इसके दोपहर बाद कंपनी ने इसे हटा लिया।  

शूटिंग के दौरान हुए तीन विवाद-

- दबंग 3 के पहले दिन की शूटिंग होने के साथ साथ ही का विवादों में घिरना भी शुरू हो गया था। पहले दिन नर्मदा घाट पर झंडे लगाने को लिए लोहे के मोटे मोटे तारों से पौराणिक धरोहरों को बांध दिये जाने को लेकर विवाद हुआ। 

- तो वहीं इसके बाद राजबाड़ा में देवा अहिल्या बाई की राजगद्दी और देव पूजा स्थल पर आने जाने के दरवाजे बंद कर दिये और साधु-संतो को घाटों पर नाचने से देश की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। 

- तीसरा विवाद तब हुआ जब शिवलिंग पर फिल्म शूटिंग करने के दौरान तखत रख दिया गया। लेकिन बाद में सलमान खान इसके लिए सफाई पेश करी।

Read more...

'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर हुआ जारी, रोमांस और कॉमेडी से है भरपूर

बॉलीवुड : अजय देवगन की फिल्म का दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। जो कॉमेडी और रोमांच से भरा हुआ है। जिसमें बॉलीवुड के अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू लीड रोल में है। फिल्म फुल रोमेंटिक और कॉमेडी से भरपूर है। साथ ही देखा जा सकता है। अजय देवगन की पकड़ इस समय कॉमेडी फिल्मों में ज्यादा है क्योंकि अजय की हाल में ही रिलीज़ हुई फिल्म टोटल धमाल थी, जिसने 150 से भी अधिक का कलेक्शन किया था l

बात की जाए दे दे प्यार दे की तो अजय को अपनी कम उम्र लड़की से प्यार हो जाता है। यानी की फिल्म में अजय देवगन अपने से 26 साल छोटी लड़की से प्यार कर बैठते है तो वहीं रकुल प्रीत की अजय की दौलत पर फिदा हो जाती है।

अजय देवगन और रकुल प्रीत की लव स्टोरी में दिक्कत तो तब खड़ी हो जाती है जब उसे अजय के बच्चों के बारे में पता चलता है। फिल्म में आलोक नाथ अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर को देखने पर आप हंसते रहेंगे।

तो वहीं ट्रेलर की बात की जाये तो अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार देका ट्रेलर रिलीज होने के बाद कुछ ही मिनटों में 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर देखने में तो जबरदस्त लग रहा। लेकिन यह तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा की फिल्म कितनी कमाई करती है। यह 17 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म को आकिब अली डायरेक्ट कर रहे हैं। 'प्यार का पंचनामा' फिल्म की कहानी लिखने वाले लव रंजन ही इस फिल्म के कहानीकार हैं। 3 मिनट 17 सेकेंड के ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिला। खट्टे-मीठे डायलॉग के अलावा इसमें अलग हो चुके पति-पत्नी की नोंक-झोंक देखने को मिलेगी।

Read more...

दीपिका ने

दीपिका ने 'छपाक' की पहली झलक की जारी

बॉलीबुड : #chhapaak दीपिक पादुकोण स्टार फिल्म और मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक का पहला लुक, पहली झलक पोस्टर रिलीज हो गया है। दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ गया है। एक्ट्रेस छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में दिखेंगी. दीपिका का लुक देख फैंस निशब्द हो गए हैं। छपाक में दीपिका अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाएंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के करेक्टर का नाम मालती है।

दीपिका पादुकोण ने छपाक का फ़र्स्ट लुक इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था। पोस्टर पर दीपिका का एसिड अटैक वाला चेहरा दिखाया गया है। इस लुक के साथ दीपिका ने लिखा- एक किरदार जो मेरे साथ हमेशा के लिए रह जाएगा। छपाक में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। कीपिका ने जैसे ही फ़र्स्ट लुक शेयर किया, इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गयी।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के पहले लुक की तस्वीर को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा है, 'एक ऐसा कैरेक्टर, जो हमेशा हमेशा मेरे साथ रहेगा।' उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट करेंगीं। मेघना गुलजार ने भी मालती के रोल के बारे में बताया है. उन्होंने कहा, "वह साहस है.वह आशा है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मालती का किरदार निभा रही हैं" सोमवार को इस फिल्म की शूटिंग का पहला दिन होगा।

 

Read more...

लाल बहादुर शास्त्री,

लाल बहादुर शास्त्री, 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीबड में राजनेताओं पर फिल्म पिछले कुछ दशकों से बन रही है। बात की जाए तो इस समय देश में अभी राजनेताओं पर फिल्म बनने का ट्रेंड ही चल पड़ा है। पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बायोपिक बनी। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का ट्रेलर जारी किया गया है। लेकिन यहां बात थोड़ी हट कर है जी हां हम बात कर रहे देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की। जिनकी मौत का क्या रहस्य है इस पर फिल्म बनाई गई है। क्या है लाल बहादुर शास्त्री की आम मौत हुई थी या उनकी हत्या की गई थी।

फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) की ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा सकता है कि लाल बहादुर शास्त्री की मौत की जांच में इंक्वायरी कमेटी जुटी रहती है। फिल्म में के ट्रेलर में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं।

                           

फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर 2 मिनट 44 सेकेंड का जारी किया गया। जिस में आप पुरे ट्रेलर यानी शुरू से लेकर आखिर तक देखेंगे एक जांच कमेटी लाल बहादुरी शास्त्री की मौत की बजह जानने की कोशिश करती है। जिसके लिए जांच कमेटी एक एक पहलुओं की बारीकी से जांच करती है। फिल्म के कलाकार केवल इस बारे में बात करते नजर आ रहे हैं कि लाल बहादुर शास्त्री की मौत कैसे हुई। ट्रेलर में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, पंकज त्रिपाठी के दमदार डायलॉग्स के साथ असरदाय अभिनय देखने को मिल रहा है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादूर शास्त्री की रहस्यमयी मौत आज भी लोगों के लिए किसी पहेली से कम नहीं है।

'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, पकंज त्रिपाठी, श्वेता बासु, पल्लवी जोशी, राजेश शर्मा, मंदिरा बेदी जैसे सितारे हैं. इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है।  

 

Read more...

पीएम मोदी बॉयोपिक पर विरोध, मीम्स वायरल

पीएम मोदी बॉयोपिक पर विरोध, मीम्स वायरल

बॉलीवुड में देश के नेताओ की जीवनी पर फिल्म बनाने की बाड़ सी आती दिखाई दे रही है। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और ठाकरे फिल्म के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बॉयोपिक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो इस साल 5 अप्रैल को सिनेमा घरों में आएगी। लेकिन यह फिल्म रिलीज के पहले ही विवादों में घिरती नज़र आ रही है। वहीं इस पर कांग्रेस ने सवाल भी खड़े कर दिए है। साथ ही उनका कहना है इस समय देश में आचार सहिंता लगी हुई है औऱ आने वाले समय में लोकसभा चुनाव भी है। जिसके चलते विपक्ष ने इस फिल्म को बैन करने की मांग की है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय की अहम भूमिका हैl उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ अलग-अलग अवतारों को इस फिल्म में प्रदर्शित किया हैl यह फिल्म नरेंद्र मोदी के 1957 से लेकर 2019 तक की यात्रा को दर्शाती हैl इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया हैl साथ ही फिल्म में मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका निभाते नज़र आ रहे है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के डायलॉग की मीम बनकर शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, यह फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख को प्रीपोन करते हुए। अब इसे 5 अप्रैल को रिलीज करने का निर्णय लिया। इस बारे में बताते हुए फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा था कि फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है। ऐसे में हम सभी ने यह तय किया है कि इस फिल्म को एक हफ्ता पहले रिलीज किया जाए। खास बात यह है कि, इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नौ अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे। विवेक के अलग-अलग लुक्स को हाल ही में आउट किया गया था।   

Read more...

केसरी, अक्षय बोले अभी कुछ बाकी है

केसरी, अक्षय बोले अभी कुछ बाकी है

#kesari

बॉलीबुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार का यूं तो अभी सिर्फ देशभक्ती की फिल्मों पर ज्यादा फोकस दिख रहा। लेकिन बात की जाये उनके करियर की तो उन्होंने एक से बड़ कर एक फिल्म की है जिसमें अक्षय ने रोंमाच से लेकर एक्शन, कॉमेडी, देशभक्ति सभी तरह की फिल्में की है। लेकिन इसी बीच मीडिया से चर्चा करते हुए अक्षय कुमार ने एक खुलासा किया है, मुझे अभी बहुत कुछ और करना है। अक्षय ने कहा, उनके अभी बहुत सारे अलग-अलग रूप हैं, जिन्हें दिखाना बाकी है। उन्होंने कहा, मुझे लंबा रास्ता तय करना है। मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं और कड़ी मेहनत करता रहूंगा। मैं एक बिंदु पर नहीं रुकना चाहता या केवल एक ही तरह की छवि नहीं बनाना चाहता। मेरे कई रूप हैं, जिन्हें मुझे अभी भी दिखाना है

अक्षय ने यह बात अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' के प्रचार के दौरान मीडिया से कही। यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिलहाल देशभक्ति या सामाजिक विषयों वाली फिल्मों पर ध्यान दे रहें हैं? अक्षय ने कहा, "यह सब कहानी पर निर्भर करता है। मैं 'हाउसफुल 4' कर रहा हूं और मैं एक हॉरर कॉमेडी भी कर रहा हूं।" 'केसरी' के बारे में अक्षय ने कहा कि इसकी कहानी कहना जरूरी था

बता दें हाल ही रिलीज होने वाली फिल्म केसरी को लेकर अक्षय कुमार प्रोमोशन कर रहे है और उन्हे यकीन भी है की यह फिल्म अच्छी कमाई करेगी। फिल्म 21 सिख सैनिकों की 10,000 अफगानी घुसपैठियों से जंग की कहानी है। जो 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जो ब्रिटिश इंडियन आर्मी की सिख रेजिमेंट और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच हुई थी। लड़ाई में हिस्सा लेने वाले हवलदार ईशर सिंह के किरदार को अक्षय कुमार निभाते दिखेंगे। और इस फिल्म में शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक है और कमाल का कैमरा वर्क है। इससे पहले फिल्म के कई नए पोस्टर्स जारी किए गए जिसमें उस गर्व की कहानी का अक्स उभरता है, जो दशकों पहले इतिहास में दर्ज़ हो गई थी।

 

Read more...

कलंक का टीज़र रिलीज़

कलंक का टीज़र रिलीज़

मुम्बई : करण जौहर की  मल्टी स्टारर मूवी कलंक का बहुप्रतीक्षित टीज़र आउट हो गया है और उम्मीद के मुताबिक, यह भव्य, शानदार दिख रहा है। अभिषेक बर्मन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है लेकिन करण जौहर ने फिल्म के सेट पर भरपूर पैसा लगाया है। हालांकि फिल्म का एक जोरदार डायलॉग आलिया बोलती हैं, 'जब किसी और की बर्बादी जब अपनी जीत जैसी लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई नहीं है इस दुनिया मे।' वरुण धवन भी जोरदार डायलॉग बोल रहे हैं, 'कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं, उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।' निर्माताओं ने उस युग को जीवंत बनाने के लिए इसकी वेशभूषा, संगीत और सेट आदि पर बहुत मेहनत की है! यह प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें कई सारे ट्विस्ट्स टीजर में ही देखने मिले। 'कलंक' का दो मिनट का टीजर रिलीज किया गया है  'कलंक' की कहानी 1940 के दशक की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था। फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है। कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

Read more...



ताज़ा उफ्फ

TWITTER FEED